आतंकी हमले के विरोध में देश भर में आज व्यापारियों ने बुलाया बंद, जम्मू में कर्फ्यू जारी

 
पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए व्यापारियों ने आज देश भर में भारत व्यापार बंद की घोषणा की है. बंद का आह्वान व्यापारियों के प्रमुख संगठन कनफेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स(कैट) ने किया है. कैट ने बयान में कहा कि बंद के दौरान सभी थोक और खुदरा बाजार बंद रहेंगे.
कैट के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि दिल्ली के घंटाघर, चांदनी चौक पर दोपहर 12.30 बजे व्यापारियों की एक श्रद्धांजलि सभा होगी जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ साथ पाकिस्तान और चीनी सामान का पुतला जलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि व्यापारी शहीदों के परिवारों को मदद के लिए धन भी जुटाएंगे जो सीधे शहीदों के परिजनों को दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बंद में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, तमिलनाडु, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर और अन्य राज्यों के व्यापारी शामिल होंगे.
वहीं, पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू में हुई हिंसा के बाद लगाया गया कर्फ्यू जारी है. रविवार को तीसरे दिन भी कर्फ्यू में किसी भी तरह की राहत नहीं दी गई. वहीं आज व्यापारियों के भारत बंद के चलते हिंसा की आशंका के बीच शहर में चौकसी कड़ी कर दी गई है. इंटरनेट मोबाइल भी बंद है.

More videos

See All