चिराग पासवान बोले, पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी सबसे बेहतर, अभी कोई वैकेंसी नहीं

लोजपा अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बेटे सांसद चिराग पासवान ने विपक्षी महागठबंधन पर कड़ा हमला बोला है। रांची में रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय कार्यसमिति में बोलते हुए चिराग ने कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों को आइना दिखाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी से बेहतर उम्‍मीदवार कोई नहीं है। उन्‍होंने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बालिका गृहकांड मामले में क्लिन चिट देते हुए कहा कि नीतीश कुमार पर कोई आरोप नहीं बन रहा। चिराग ने दो टूक कहा कि बिहार के मुख्‍यमंत्री पाक साफ हैं।
लोजपा कार्यकर्ताओं से मुखातिब चिराग पासवान ने कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लोक जनशक्ति पार्टी काम करेगी। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह से सीट की बात तय हो गई है। अगली बार से हम झारखंड में भी चुनाव लड़ेंगे। पंचायत से लेकर विधायक तक के चुनाव हमारे कार्यकर्ता लड़ेंगे।
चिराग पासवान ने कहा कि पीएम के पद के लिए मोदी सबसे बेहतर हैं, देश के प्रधानमंत्री पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है। उन्‍होंने लोकसभा चुनावों में एक बार फिर से एनडीए के भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनाने का दावा किया।

More videos

See All