कांग्रेस पार्टी की सरकार आई तो गब्बर सिंह टैक्स हटाकर एक सिंगल जीएसटी कर दूंगा - राहुल गांधी

 प्रदेश में विधानसभा चुनाव में बाजी मारने के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस चुकी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विशेष विमान से शनिवार दोपहर एक बजे दिल्ली से सीधे जगदलपुर पहुंचे। यहां लोहांडीगुड़ा के धुरागांव में आम सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गब्बर सिंह टैक्स ने छोटे दुकानदारों और व्यापारियों की रीढ़ तोड़ दी है। कांग्रेस पार्टी की सरकार आने के बाद पांच अलग-अलग टैक्स की बजाय एक सिंगल टैक्स होगा। राहुल गांधी ने एक बार फिर मंच से पीएम मोदी को नोटबंदी पर घेरते हुए चौकीदार चोर है के नारे लगवाए। प्रदेश में सरकार बनने के बाद राहुल गांधी यहां दूसरा और बस्तर में ये पहला दौरा है। 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया समेत स्थानीय पदाधिकारियों ने जगदलपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत किया। लंच के बाद वे हेलीकॉप्टर से आम सभा के लिए लोहंडीगुड़ा के धुरागांव पहुंचे। 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव का आगाज बस्तर से किया था। इस चुनाव में बस्तर की 12 सीटों में से 11 पर कब्जा जमाने के बाद एक बार फिर उन्होंने लोकसभा के लिए बस्तर का रुख किया है। यहां वे टाटा स्टील प्रभावित किसानों को उनकी जमीनें वापस देकर मैसेज देना चाहते हैं कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो पांच साल के अंदर उद्योग नहीं लगने पर किसानों को उनकी जमीन लौटाती है। इसके अलावा ऋण माफी पत्र और आवासीय व वन भूमि पट्‌टों का वितरण भी राहुल करेंगे। 
 
 

 

More videos

See All