फतेहाबाद में सामने आया कांग्रेस का संवेदनहीन चेहरा, देश में शोक की लहर वहीं कांग्रेस में जश्न

जहां पूरा देश जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के चलते शोक में डूबा हुआ है, वहीं फतेहाबाद के रतिया शहर में कांग्रेस की ओर से आयोजित परिवर्तन रैली में आज रैली के आयोजन कर्ताओं का संवेदनहीन चेहरा सामने आया है।कांग्रेस की रैली में स्टेज पर जमकर नाच गाना हुआ और महिला कलाकारों के ठुमके लगवा कर भीड़ जुटाने का प्रयास किया गया। इस रैली में मुख्य वक्ता के तौर पर कांग्रेस की सीनियर नेता राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा पहुंची और उनके साथ पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर साधू सिंह धर्मकोट, हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री सरदार परमवीर सिंह सहित कई सीनियर नेता रैली में पहुंचे।
देश में शोक की लहर के बीच रैली में इस तरह के नाच गाने और ठुमके लगवा कर भीड़ जुटाने की कोशिश को लेकर जब रैली के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने रैली आयोजनकर्ता कि गलती पर पर्दा डालते हुए उल्टा मीडिया पर ही ठीकरा फोड़ दिया।
कुमारी शैलजा ने कहा कि हमने रैली जरूर की है लेकिन रैली के माध्यम से हम सभी ने शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है। कुमारी शैलजा ने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि इस तरह के आरोपो से मीडिया कंट्रोवर्सी पैदा ना करें। कुमारी सैलजा ने कहा कि आज देश में संवेदनशील माहौल है और हम कोई राजनीति नहीं करना चाहते, बिना राजनीति करते हुए इतना जरूर कहना चाहते हैं कि सरकार इस आतंकी हमले को लेकर गंभीरता से जांच करवाएं और दोषियों को सजा दिलवाए।

More videos

See All