कांग्रेस बंद कमरों से बैठकों से मजबूत नहीं होगी: राठौर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि पार्टी का नेतृत्व वही लोग करेंगे, जो सड़कों पर उतरकर लड़ेंगे। बंद कमरों में बैठकें करने से कांग्रेस को मजबूत नहीं किया जा सकता। लोगों को साथ लेकर चलना होगा और जरूरत पड़ी तो सड़कों पर उतरकर लड़ना भी होगा।राठौर बिलासपुर में जिला कांग्रेस की रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को जुझारू नेता बताया और कहा कि इसीलिए उन्हें अध्यक्ष बनाया गया है। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की कमान ऐसे व्यक्ति के हाथ में है, जिसकी योग्यता तक मालूम नहीं है। इससे देश का भला नहीं होने वाला।
कहा कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि राफेल बनाने को रिलायंस कंपनी से डील कर दी, जिसने आज तक कागज के जहाज तक नहीं बनाए। देश की अर्थ व्यवस्था की भी हालत खराब है। 
एम्स का भूमि पूजन कर भाजपा ने अपने ही प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा दांव लगा दी। जब प्रधानमंत्री ने एम्स का शिलान्यास किया था तो फिर केंद्रीय मंत्री और सीएम को क्या नौबत आ गई कि फिर से भूमि पूजन करना पड़ा। यह एम्स पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन के समय प्रदेश को दिया गया था।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री नड्डा पर भी हमला बोला। कहा कि नड्डा को विश्वविद्यालय के समय से जानते हैं। नड्डा विश्वविद्यालय के समय से ही झूठ बोलने में माहिर थे, जो आज भी हैं। उन्होंने कहा कि सांसद बताएं कि आज तक उन्होंने हमीरपुर के लिए क्या किया? 

पत्रकारों को संबोधित करते वक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर की जुबान फिसली और उन्होंने कह दिया कि केंद्र में इस बार राहुल गांधी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। हालांकि, उन्हें तुरंत अपनी गलती का अहसास हुआ तो बोले - राहुल गांधी के नेतृत्व में यूपीए की सरकार बनेगी। 

More videos

See All