पुलवामा में शहीद जवानों को सदन में दी गई श्रद्धांजलि, सोमवार तक कार्यवाही स्थगित

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को विधानसभा में शुक्रवार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सदन में दो मिनट का मौन रखा गया और कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई। इसके बाद विधानसभा को सोमवार तक स्थगित कर दिया गया।
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत ने आतंकवादी घटना की निंदा की। उन्होंने आतंकी भारत के मजबूत इरादों को डिगा नहीं पाएंगे। हमारे जवान बहादुर हैं, उनकी बहादुरी पर समूचे भारत को नाज है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने जवानों की शहादत पर कहा कि आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि इस घटना से हम सब बेहद दुखी हैं। वीर जवान और इस धरती के किसान के भरोसे ही देश टिका है। इन वीर सपूतों की वजह से ही देश सुरक्षित है। जिस तरह से जवानों पर आत्मघाती हमला हुआ है ये कायराना हमला किया है। उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। 
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि जवानों की ये शहादत बेकार नहीं जाएगी। आतंकवादी घटना के खिलाफ यकीनन बड़ी कार्रवाई होगी। मोहन मरकाम ने कहा कि देश की एकता और अखंडता को बरकरार रखने के लिए जवान शहीद हुए है। उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी।

More videos

See All