बंगाल में तृणमूल से समझौता नहीं : सोमेन

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस से समझौता नहीं करेगी. उल्लेखनीय है कि जहां एक ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राहुल गांधी विपक्षी एकजुटता पर जोर दे रहे हैं. एक ही मंच से पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह पर निशाने साध रहे हैं, तो वहीं प्रदेश कांग्रेस, तृणमूल से अलग रह कर चुनाव लड़ने की बात पर जोर दे रही है. हालांकि इस पर अंतिम निर्णय राहुल और सोनिया गांधी को लेना है. 
सोमेन ने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में हमारी लड़ाई सीधे भाजपा और तृणमूल कांग्रेस है. राहुल गांधी व ममता बनर्जी के दिल्ली में एक मंच पर उपस्थित होने के बात कर श्री मित्रा ने कहा कि केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी विपक्षी पार्टी एकजुट हो कर आंदोलन कर रहे हैं.
इससे हमें किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी. आम चुनाव में वाममोर्चा के साथ गठबंधन के संबंध में पूछे जाने पर श्री मित्रा  ने कहा कि फिलहाल इस मुद्दे पर किसी तरह का फैसला नहीं लिया गया है. पार्टी के आला नेतृत्व इस विचार कर रहे हैं. उन्होंने सारधा चिटफंड मामले पर राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पीड़ितों की धनराशि लौटाने के लिए राज्य सराकर ने श्यामल सेन कमेटी गठित की थी. इस कमेटी को अब भंग कर दिया गया है.

More videos

See All