सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, हम शहीद परिवारों के साथ

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिला पर हमले में शहीद उत्तर प्रदेश के जवानों को श्रृद्धांजलि देने के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि इनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने सभी 12 शहीद परिवारों को 25-25 लाख आर्थिक सहायता देने की घोषणा करने के साथ हर मदद देने का आश्वासन दिया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हम इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की निंदा करते हैं। यह मानवता के खिलाफ अपराध है। हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरे देश को इसकी निंदा करनी चाहिए और आतंकवाद के खिलाफ भारत सरकार की लड़ाई का समर्थन करना चाहिए। 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की है कि शहीद जवानों के पैतृक गांव की सड़कों का नामकरण शहीद जवानों के नाम से होगा। सीएम ने इन सभी शहीद जवानों के गांव में सरकार के एक-एक मंत्री व डीएम-एसएसपी को अंतिम संस्कार में शामिल होने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही सभी शहीद जवानों के परिवार के एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है।
उन्होंने कहा कि जवानों के पैतृक गांव की सड़कों का नामकरण शहीद जवानों के नाम से होगा। शहीदों के शव लाने के लिए हिंडन एयर फोर्स स्टेशन से विमान रवाना हो गया है। जल्द ही जवानों के शव आ जाएंगे। 

More videos

See All