CRPF अटैक पर सियासत, सुरजेवाला का मोदी सरकार पर हमला, राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया, 56 इंच का सीना कब देगा जवाब?

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया. आतंकियों ने आईईडी विस्फोट करते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ)के काफिले पर गोलियां बरसाईं. इस आतंकवादी घटना में सीआरपीएफ के कम से कम 30 जवान शहीद और कई घायल हो गए. 
बताया जा रहा है कि इस बड़े हमले को फिदायीन आतंकी आदिल अहमद ने अंजाम दिया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला. सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा, आज पुलवामा, जम्मू कश्मीर में हमारे जवानों पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले की निंदा करते हैं. उन 18 बहादुर जवानें को हमारी श्रद्धांजलि. उरी, पठानकोट, पुलवामा- मोदी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया है.'
सुरजेवाला ने पुलवामा अटैक की निंदा करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'हम इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं, हम शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं. मोदी सरकार में पिछले 5 सालों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है. 56 इंच की छाती कब जवाब देगी?

More videos

See All