रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, मोदीे के सामने कोई नेता नहीं

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि 2019 का चुनाव नेता का चुनाव है। मोदी के सामने देश में कोई नेता नहीं है। विदेश मंत्रालय व डाक विभाग के सहयोग से डाकघरों में पासपोर्ट आफिस खोले जा रहे हैं। 

रेल राज्य मंत्री बस्ती में लोक निर्माण विभाग के डाकबंगले पर मीडिया से रूबरू थे। उन्‍होंने कहा कि देश भर में ऐसे 323 पासपोर्ट कार्यालय स्थापित किए जा चुके हैं। बस्ती में शीघ्र ही इस तरह के कार्यालय की स्थापना होगी। केंद्र सरकार के केंद्र में पूर्वी उत्तर प्रदेश का विकास है। आजादी के बाद से गैर भाजपा सरकारों ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिसका नतीजा रहा कि यह क्षेत्र विकास की दौड़ में पूरी तरह से पिछड़ गया। भाजपा सरकार ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के विकास की पूरी योजना बनाई है। 

बीएसएनएल को बंद करने की अफवाह तेजी से फैलाई जा रही है। जो पूरी तरह से गलत है। बीएसएनएल को आर्थिक रूप से संपन्न बना कर और अत्याधुनिक किया जएगा। अब फोर जी सिस्टम विकसित करने की तैयारी की जा रही है।  इसके पूर्व वह सुबह 7.40 बजे वैशाली एक्सप्रेस से बस्ती पहुंचे। कुछ देर विश्राम करने के बाद वह सिद्धार्थनगर रवाना हो गए। 

More videos

See All