हिमाचल में होगी राहुल गांधी की रैली, केंद्रीय और राज्य के वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

लोकसभा चुनाव की तारीख भले ही अभी घोषित नहीं हुई है लेकिन कांग्रेस ने प्रचार के लिए कमर कसना शुरू कर दी है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की हिमाचल में 5 मार्च से पहले रैली कराई जा सकती है। लोकसभा चुनाव से पहले शिमला या कांगड़ा में राहुल की पहली रैली कराई जानी तय है। इस रैली में कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं सहित प्रदेश कांग्रेेस के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।  इन दिनों प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सहित कई अन्य नेता दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं। इन नेताओं की केंद्रीय नेताओं के साथ बैठकों का दौर चला हुआ है। इस दौरान ही राहुल गांधी की पहली रैली के बारे में विस्तार से चर्चा की गई है।
रैली में केंद्रीय नेताओं खासकर पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, पार्टी की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित संबंधित संसदीय क्षेत्र के वरिष्ठता और विधायक भी मौजूद रहेंगे। 

सूत्रों के मुताबिक हाईकमान ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में विधानसभा क्षेत्रवार सम्मेलन और रैलियां कराने के निर्देश भी दिए हैं। इन रैलियों और सम्मेलनों के माध्यम से आम जनता का अधिक से अधिक विश्वास जीतने के निर्देश दिए हैं ताकि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित की जा सके।

More videos

See All