करोलबाग अग्निकांड पर भाजपा ने कहा - इस हादसे की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

करोलबाग के होटल में आग लगने से 17 लोगों की मौत व तीन के जख्मी होने पर भाजपा नेताओं ने दुख जताया है। उन्होंने इस हादसे की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। उनका कहना है कि इस तरह के हादसों को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने की जरूरत है। भ्रष्टाचार व लापरवाही से इस तरह के हादसे होते हैं जिस पर रोक लगाने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे। सरकार से पीड़ितों को हरसंभव मदद करने की मांग की है।
दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, यह जानकारी मिल रही है कि मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने अर्पित होटल को अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी किया था। इसके बाद इस तरह का हादसा होना लापरवाही का संकेत देता है, इसलिए इसकी निष्पक्ष जांच करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। दिल्ली भाजपा की टीम पीड़ित परिवारों की मदद करने के साथ ही दोषियों को सजा दिलाने के लिए संघर्ष करेगी।
केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल ने कहा कि यह दुखद घटना है। यह आरोप-प्रत्यारोप का समय नहीं है, लेकिन इस हादसे से दिल्ली के आपदा प्रबंधन व कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा होता है। अव्यवस्था की वजह से हादसे होते हैं और राहत व बचाव कार्य में भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को साथ बैठकर दिल्ली के समग्र विकास के लिए योजना बनानी होगी जिससे कि भविष्य में इस तरह की दुर्घटना न हो।

More videos

See All