'वोटरों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है AAP'- मीनाक्षी लेखी

दिल्ली में कथित तौर पर वोटर लिस्ट से वोटरों के नाम काटने का मामला मंगलवार को लोकसभा में भी उठा। शून्यकाल के दौरान यह मामला उठाते हुए बीजेपी की मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि वोटर लिस्ट को लेकर दिल्ली की सरकार राजधानी में धोखे की राजनीति कर रही है और वोटरों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। 
बीजेपी सांसद ने कहा कि लोगों को फोन करके कहा जा रहा है कि उनके नाम वोटर लिस्ट से हटा दिए गए हैं, लेकिन जब लोग पता लगाते हैं तो पता चलता है कि वोट नहीं हटाए गए। यह सीधे-सीधे धोखाधड़ी का मामला है, और पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है। लेकिन अबतक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। पुलिस को मामले में तुरंत एक्शन लेना चाहिए। 

बीजेपी के रमेश बिधूड़ी ने शून्यकाल के दौरान अनधिकृत बस्तियों को नियमित करने का मामला उठााते हुए आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार इस दिशा में उदासीन रवैया अपनाए हुए है। यह भी आरोप लगाया कि उनके संसदीय क्षेत्र में कॉलेज और हेल्थ सेंटर बनाने के लिए जमीन मुहैया नहीं करा रही। इसी पार्टी के उदित राज ने सीलिंग से होने वाली परेशानी का मामला उठाया। उन्होंने सीलिंग करने वाली मॉनिटरिंग कमिटी को भी भंग किए जाने की मांग की।

More videos

See All