महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर मांझी का बड़ा बयान, कहा- कुशवाहा से कम सीट मंजूर नहीं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में महागठबंधन के घटक दलों के बीच सियासी बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है. सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में फंसे पेंच के बीच हिंदुस्तान अवाम मोरचा हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आज इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. जीतनराम मांझी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन में शामिल रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा से कम सीट उन्हें मंजूर नहीं है. 

इसके साथ ही जीतनराम मांझी ने कहा कि हाल के दिनों में पार्टी में जो गतिविधि हुई है, उसको मैंने देखा है. जिसके बाद हमने दानिश रिजवान और वृषण पटेल का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. वहीं, सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को लेकर जीतनराम मांझी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन के अफवाह फैला रहे है. 

गौर हो कि इससे पहले सोमवार की देर शाम राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव अचानक 'हम' के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आवास पर मिलने पहुंच थे. दोनों की मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. सूत्रों के मुताबिक पहले यह माना गया कि महागठबंधन से नाराज चल रहे जीतन राम मांझी को मनाने तेजप्रताप पहुंचे हैं. लेकिन, मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने कहा कि वे राजद के चल रहे बदलाव यात्रा में शामिल होने के लिए जीतनराम मांझी को न्योता देने गये थे. उन्होंने कहा कि टिकट या सीट शेयरिंग की कोई बात नहीं हुई. टिकट बांटने का काम लालू प्रसाद करेंगे. महागठबंधन में किसी मनमुटाव की बात को खारिज किया.

More videos

See All