सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- राम मंदिर पर कोर्ट को 24 घंटे में फैसला सुना देना चाहिए

 अयोध्या में राम मंदिर के निर्णय के बारे में 24 घंटे में हल निकाल देने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बाबत कोर्ट से भी 24 घंटे में फैसला सुनाने का अनुरोध कर रहे हैं। इस बाबत उन्होंने ट्वीट भी किया है। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद ज्ञापन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल पूरी रौ में थे।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्रीराम जन्मभूमि एक आस्था से जुड़ा विषय है और माननीय न्यायालय को भी जन आस्था का सम्मान करते हुए 24 घंटे के भीतर इस पर अपना फैसला सुना देना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने लिखा है कि, जहां तक जमीन के बंटवारे का प्रश्न है तो इलाहाबाद हाई कोर्ट पहले ही कह चुकी है कि जहां रामलला जी विराजमान हैं, वही श्रीराम जन्मभूमि है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या विवाद हल कर आस्था का सम्मान होना चाहिए।

जब हाईकोर्ट ने कह दिया कि वहां रामलला हैं तो फिर विवाद का सवाल ही नहीं है। इसमें 24 घंटे से अधिक का समय नहीं लगना चाहिए। लोहिया ने कहा था कि भारत की सांस्कृतिक सीमा को राजनीतिक सीमा के रूप में बदलने का श्रेय भगवान श्रीराम को ही जाता है। भगवान श्रीराम को लोहिया समझ सकते हैं लेकिन, उनके चेले नहीं।

More videos

See All