प्रियंका के पास जादू की छड़ी नहीं, चुनाव पर नहीं डाल पाएंगी असर: प्रशांत किशोर

जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा है कि कांग्रेस की नई महासचिव प्रियंका गांधी के पास कोई जादू की छड़ी नहीं है कि वह लोकसभा चुनाव में पार्टी का भाग्य परिवर्तन कर दे.
प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रियंका गांधी लखनऊ में रोड शो कर रही हैं मगर यह समय ही बता पाएगा कि वह उत्तर प्रदेश में पार्टी के भाग्य का परिवर्तन कर पाती हैं या नहीं. प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रियंका गांधी के पास कोई जादू की छड़ी तो है नहीं. आज राजनीति में उनका पहला दिन है. प्रशांत किशोर ने कहा कि 2017 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी जब वह कांग्रेस के लिए रणनीति बना रहे थे तो वह चाहते थे कि प्रदेश में कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी संभालें मगर किसी कारण से यह नहीं हो सका.
प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जिस वक्त प्रियंका गांधी ने राजनीति में कदम रखा है, उस वक्त हालात बिल्कुल बदले हुए हैं और सामने लोकसभा चुनाव है. प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रियंका गांधी को पार्टी ने उत्तर प्रदेश के नेता के तौर पर नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के महासचिव के तौर पर उतारा है. प्रियंका को लेकर आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए चुनाव से दो-तीन महीने पहले राजनीति में आकर उस पर असर डालना संभव नहीं है. हालांकि, प्रशांत किशोर ने माना कि प्रियंका गांधी राजनीति के लिए एक बड़ा नाम हैं और अगर वह काम करेंगी तो भविष्य में एनडीए पर इसका असर पड़ सकता है.

More videos

See All