पौड़ी लोकसभा से चुनाव लड़े प्रियंका गांधी: शूरवीर सिंह सजवाण

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच के अच्छे कलाकार हैं, सरकार चलाने का उनका तरीका देश देख चुका है और अब देश की जनता इस जुमलेबाज सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस बार बदरीनाथ-केदारनाथ से जुड़ी पौड़ी या गंगोत्री-यमुनोत्री से जुड़ी टिहरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े, ताकि भाजपा फिर गांधी-नेहरू खानदान की धार्मिक आस्था पर सवाल उठाने की हिम्मत न करे। 
रविवार को देहरादून मार्ग स्थित होटल में कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर ङ्क्षसह सजवाण ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह से हारने जा रही है। जिस उत्तरप्रदेश के बूते भाजपा 2014 में सत्ता में आयी थी उस प्रदेश में इस बार भाजपा की अभूतपूर्व हार होगी, इसके संकेत मिलने लगे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए टिहरी और हरिद्वार लोकसभा सीट से दावेदारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टिहरी संसदीय सीट की सात विधानसभाओं में वह विधायक रह चुके हैं, इसलिए उनका दावा ज्यादा मजबूत है। 
वहीं हरिद्वार संसदीय सीट की ऋषिकेश विधानसभा से वह विधायक रहने के साथ इस लोकसभा के प्रभारी भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनका पहला दावा टिहरी लोकसभा सीट पर होगा। यदि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार से चुनाव नहीं लड़ते तो वह इस सीट पर टिकट के लिए दावा करेंगे। 
उन्होंने कहा कि 2005 से राहू की महादशा व शनि के प्रभाव के चलते वह सत्ता से दूर रहे। मगर अब राहू की महादशा समाप्त होने वाली है राहू जाते-जाते उम्मीद से अधिक दे जाते हैं, इसलिए 2019 में ज्योतिष गणना भी उनके अनुरूप है।

More videos

See All