बीजेपी का राहुल और रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना, दिल्ली में लगाया 'जीजा साला चोर है' पोस्टर

लोकसभा चुनाव के पहले राफेल डील एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बनता नजर आ रहा है. एक तरफ जहां कांग्रेस और तमाम विपक्षी दल डील को लेकर पीएम मोदी पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी भी अपने अंदाज में कांग्रेस को जवाब दे रही है. बीजेपी नेता सरदार आरपी सिंह ने पोस्टर के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा है.
बीजेपी नेता ने अपने पोस्टर में लिखा है कि गली गली में शोर है, जीजा साला चोर है. ऐसा ही एक बैनर बीजेपी के राष्ट्रीय दफ़्तर के ठीक सामने लगाया गया. आरपी सिंह ने कहा कि राफेल कहते हुए राहुल गांधी खुद फेल हो गए हैं क्योंकि उनके पास कोई तथ्य नहीं है और वह प्रधानमंत्री मोदी पर नाहक ही आरोप लगा रहे हैं.
बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी और उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा दोनों पर ही मुकदमे चल रहे हैं, ऐसे में यह दोनों भ्रष्ट हैं इसलिए दोनों ही चोर हैं. बीजेपी नेता आरपी सिंह ने कहा कि दिल्ली के कई इलाकों में यह पोस्टर लगाए गए हैं ताकि दिल्ली की जनता को सच्चाई पता चल सके कि आखिर यह जीजा साले मिलकर देश को किस तरह से गर्त में ले जा रहे हैं.

More videos

See All