पीएम मोदी आज तमिलनाडु दौरे पर, नई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तमिलनाडु इकाई तिरुपुर में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली के लिए तैयार है. पार्टी के एक नेता ने शनिवार को यह जानकारी दी. इस वर्ष अंतरिम बजट पेश किए जाने के बाद यह मोदी की राज्य की पहली यात्रा होगी.
तमिलनाडु में ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष एसके खरवेंटन ने बताया, 'एक सरकारी समारोह में भाग लेने के बाद, मोदी एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें 1,50,000 लोगों के शामिल होने की संभावना है. वह 7 लोकसभा क्षेत्रों- ऊटी, कोयंबटूर, पोलाची, इरोड, करूर, तिरुपुर और सालेम स्थित पार्टी के सदस्यों और अन्य लोगों को संबोधित करेंगे.'
उन्होंने कहा कि वित्तमंत्री पीयूष गोयल और वित्त राज्य मंत्री पोन राधाकृष्णन भी इस मौके पर उपस्थित होंगे. रैली को संबोधित करने से पहले मोदी को तिरुपुर के पेरुमानाल्लूर गांव में कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ भी करना है.
मोदी तिरुपुर में 100 बिस्तरों वाले राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) की स्वास्थ्य सुविधा का शिलान्यास करेंगे, जो ईएसआई अधिनियम के तहत आने वाले होजरी शहर और आसपास के क्षेत्रों के 1,00,000 से अधिक श्रमिकों और उनके परिवार के सदस्यों की चिकित्सा आवश्यकताओं को पूरा करेगा.

More videos

See All