कैंट बोर्ड बैठक का वॉकआउट कर चले गए धर्मपुर विधायक विनोद चमोली

छावनी परिषद क्लेमेनटाउन के सिविल एरिया में पिछले दस दिन से सफाई व्यवस्था ठप है। वजह यह कि पूर्व में सफाई व्यवस्था के लिए जो टेंडर आमंत्रित किए गए थे, उसे बोर्ड ने निरस्त कर दिया था। इसी मामले को लेकर कैंट बोर्ड की आपात बैठक में तब अजब स्थिति बन गई, जब धर्मपुर विधायक विनोद चमोली व भाजपा सभासद तासीम अली व बीना नौटियाल ने वॉकआउट कर दिया। बताया गया कि विधायक नाराज होकर बिना बैठक में शामिल हुए लौट आए। 
बता दें, स्थानीय विधायक व सांसद कैंट बोर्ड में नामित सदस्य होते हैं। दरअसल, सुबह धर्मपुर विधायक विनोद चमोली व सासद प्रतिनिधि महेश पांडे कैंट बोर्ड की बैठक में शामिल होने निकले थे। पर कैंट बोर्ड कार्यालय से कुछ पहले सैन्य कर्मियों ने बैरियर पर उन्हें रोक लिया। सांसद प्रतिनिधि ने विधायक के विषय में जानकारी दी, पर सैन्य कर्मी नहीं माने। 
उन्होंने कंट्रोल रूम में बात करने के बाद ही उन्हें जाने देने की बात कही। यहा तक की विधायक के साथ मौजूद गनर को भी भीतर जाने से मना कर दिया। इससे पहले विधायक कैंट बोर्ड कार्यालय तक पहुंचते, उन्हें काफी देर बैरियर पर रुकना पड़ा। इतना ही नहीं, बोर्ड मीटिंग में उनके बैठने के स्थान को लेकर भी विवाद हुआ।बताया गया कि इस पूरे घटनाक्रम से नाराज विधायक लौट गए। इस संदर्भ में विधायक विनोद चमोली का कहना है कि सिविल एरिया की सफाई व विकास से संबंधित कुछ बिंदु थे, जिन पर बोर्ड बैठक में चर्चा होनी थी। क्षेत्रीय विधायक होने के नाते इसके लिए मैं भी पहल करता, लेकिन बोर्ड बैठक का माहौल अनुकूल नहीं लगा। एक अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रम में भी जाना था। इसीलिए वह निकल गए। 

More videos

See All