ममता के खिलाफ मोदी सरकार के एक्शन पर विपक्ष की बैठक आज

शारदा चिट फंड घोटाला मामले में सीबीआई की कार्रवाई ने विपक्ष को एक बार फिर एकजुट कर दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआई के इस एक्शन को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठी हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और डीएमके सांसद कनीमोझी उनसे मिलने कोलकाता पहुंचे. तो वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी विपक्ष के बड़े नेताओं ने बैठक की.
विपक्षी नेताओं की इस बैठक में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मौजूद रहे. इसकी जानकारी देते हुए शरद पवार ने बताया कि विपक्ष ने इस बैठक में तीन मुद्दों पर चर्चा की. जिसमें कृषि संकट, बेरोजगारी और संस्थाओं पर हमले पर बात हुई. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हुआ, विपक्ष इस मुद्दे पर मंगलवार को चर्चा करेगा और आगे की रणनीति तय होगी.
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हुआ उसकी हम सभी ने निंदा की है. अब मंगलवार को हम एक बार फिर बैठेंगे और इस मुद्दे पर सामूहिक निर्णय लेंगे. यह पूछे जाने पर कि इस बैठक में कांग्रेस क्यों नहीं शामिल हुई नायडू ने कहा कि उन्होंने खुद इस बारे में शरद पवार से पूछा था. उन्होंने बताया कि यह शिष्टाचार भेंट थी और इस बैठक के बारे में किसी को बताया नहीं गया था. मंगलवार को होने वाली बैठक में कांग्रेस नेतृत्व शामिल होगा.

More videos

See All