कौल की चुनौती, दम है तो सीडी की जांच करवाकर बताओ

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने बीजेपी विधायक जवाहर ठाकुर को खुली चुनौती दी है कि अगर उनमें दम है तो तथाकथित सीडी की जांच करवाकर बताएं। साथ ही उन्होंने यह चेतावनी भी दी है कि इस तथाकथित सीडी को अगर चुनावों में बजाया तो फिर अंदर जाने के लिए भी तैयार रहना। यह बात कौल सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही। कौल सिंह मंडी शहर के गांधी भवन में द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में शिरकत करने यहां आए हुए थे।
कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस सीडी की बात कही जा रही है वह न तो सर्टिफाइड है और न ही उसके सोर्स का पता है। पूर्व में भी इसकी छानबीन हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार की तथाकथित सीडी को चुनावों के दौरान चलाया जाता है तो फिर उसे चलाने वाले अंदर जाने के लिए तैयार रहें।
ज्ञान की कमी है द्रंग से बीजेपी विधायक जवाहर ठाकुर में
 द्रंग से  बीजेपी  विधायक जवाहर ठाकुर द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों के बारे में कौल सिंह ठाकुर ने  करारा  जवाब दिया। उन्होंने  कहा कि हिमाचल प्रदेश की मौजूदा विधानसभा में जवाहर ठाकुर सबसे कम पढ़ा-लिखा प्रतिनिधि है, जिसकी शिक्षा आठवीं पास है। उन्होंने कहा कि कम ज्ञान होने के कारण जवाहर ठाकुर इस प्रकार के बयान देकर दूसरों की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जवाहर ठाकुर द्वारा मीडिया के समक्ष आकर जो बयान दिए जा रहे हैं वो अनपढ़ता और अज्ञानता का एक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि सीडी की जांच को लेकर जो सवाल जवाहर ठाकुर ने उठाए हैं, अगर उनमें दम हैं तो वह इसकी जांच करवाकर बताएं।

More videos

See All