देश में पहली बार रिवॉल्विंग स्टेज पर खड़े होकर प्रधानमंत्री करेंगे सीधी बात

गुजरात के सूरत स्थित इंडोर स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं. पीएम मोदी 30 जनवरी की शाम करीब 6 बजे क्षेत्रों से जुड़े हज़ारों लोगों से सीधी बात करने वाले है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोगों के साथ होने वाली सीधी बातचीत को लेकर एक विशेष प्रकार का मंच तैयार किया जा रहा है.
सूरत के सरदार वल्लभभाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (SVNIT) कॉलेज और अहमदाबाद के इंजीनियरिंग के छात्रों ने पीएम मोदी के लिए रिवॉल्विंग स्टेज डिजाइन किया है. इस स्टेज पर खड़े होकर न सिर्फ पीएम मोदी लोगों को संबोधित करेंगे, बल्कि लोगों के सवालों के जबाब भी देंगे. इससे पहले पीएम मोदी अमेरिका के मैडिसन स्क्वायर गार्डन और ऑस्ट्रेलिया में रिवॉल्विंग स्टेज से लोगों को संबोधित कर चुके हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधी बात करने के लिए सूरत में न्यू इंडिया यूथ कॉन्क्लेव का आयोजन करने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक हर्ष संघवी का दावा है कि देश में पहली बार रिवॉल्विंग स्टेज के जरिए पीएम मोदी विविध क्षेत्रों से जुड़े लोगों से सीधी बात करेंगे. रिवॉल्विंग स्टेज को आखिरी रूप देने का काम करीब-करीब पूरा हो चुका है. 30 जनवरी की दोपहर एक बजकर 15 मिनट पर सूरत के हवाई अड्डे से शारजहां जाने वाली पहली अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट को हरी झंडी दिखाएंगे.

More videos

See All