ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दोहराया अपना संकल्प, पीएम मोदी को कहा चाचा

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मंदसौर में किसानों पर गोलियां बरसाई गई। तब मैंने संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश से भाजपा सरकार को नहीं उखाड़ फेकूंगा तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा। जनता ने ताकत दी और मामा को हटाकर मेरा संकल्प पूरा कर दिया।

अब नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स लगाकर छोटे से लेकर बड़े व्यापारी तक के कारोबार को चौपट करने वाले चाचा को हटाना है। योगी-मोदी को सबक सिखाने यूपी भेजा सिंधिया सोमवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में धन्यवाद सभाओं को संबोधित कर रहे थे। यहां विधानसभा चुनाव में शहर की तीनों सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी।

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी-योगी को सबक सिखाने यूपी भेजा है। इसलिए लोकसभा चुनाव के दौरान आप लोगों के बीच कम रह पाऊंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को प्रदेश से भगाने के बाद अब मोदी को हटाना होगा। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता में लाकर हर वर्ग को न्याय का रास्ता साफ कर दिया गया है। सिंधिया प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का हालचाल जानने एक निजी अस्पताल पहुंचे। मंत्री इमरती देवी इन दिनों अस्वस्थ हैं।

More videos

See All