इंद्रेश कुमार बोले- राम मंदिर की सुनवाई टालने वाले जजों के घर हल्लाबोल करें साधु-संत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नेता इंद्रेश कुमार ने एक बार फिर राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है. अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि साधु-संतों को राम मंदिर मामले की सुनवाई करने वाले जजों के घर हल्ला बोल देना चाहिए. बता दें कि इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट के जजों को लेकर इंद्रेश कुमार टिप्पणी कर चुके हैं.
अलीगढ़ के डीएस कॉलेज में हुए ‘भारत की एकता व अखंडता के समक्ष चुनौतियां’ कार्यक्रम में उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, आमिर खान को भी निशाने पर लिया.
इंद्रेश कुमार ने यहां नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना जयचंद से की, जबकि नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान की तुलना मीर जफर से की. उन्होंने कहा कि हमें देश में कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुसलमान नहीं चाहिए, हम चाहते हैं कि कलाम के रास्ते चलने वाले मुसलमान हों.
राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मामले को टालने की मुख्य जिम्मेदार कांग्रेस है, उनके बाद लेफ्ट, कट्टरपंथी ताकतें और जज भी जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि संतों को कांग्रेस, लेफ्ट, सुप्रीम कोर्ट के जजों के घर पर धरना देना चाहिए.
संघ नेता ने अपील करते हुए कहा कि सरकार इस मसले पर कानून बनाने के लिए संसद में बहस करे अन्यथा अध्यादेश लाकर जल्द मंदिर का निर्माण करवाए.

More videos

See All