राहुल पर शर्मनाक टिप्पणी से कांग्रेस नाराज, नेता विपक्ष धनाणी बोलें- माफी नहीं मांगी तो देख लेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा अध्यक्ष की शर्मनाक टिप्पणी के बाद गुजरात की राजनीति के दो दिग्गज पाटीदार नेता आमने सामने आ गए हैं। वाघाणी ने कहा कि राहुल का जन्म कमांडो के घेरे में हुआ और वे मां का दूध भी कमांडो के घेरे में रहकर ही पीते होंगे। नेता विपक्ष परेश धनाणी ने भाजपा नेता को चेतावनी देते हुए कहा है कि वाघाणी अपने बयान पर माफी नहीं मांगते हैं तो उनको देख लिया जाएगा।
पाटण जिले के राधनपुर में भाजपा युवा मोर्चा समेंलन को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बेतुका बयान देकर खुद वाघाणी सवालों के घेरे में आ गए हैं। वाघाणी ने राहुल की क्षमता व कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनहें देश की जमीनी हकीकत पता नहीं। राहुल का जन्म कमांडो के घेरे में हुआ और शायद उन्होंने मां का दूध भी कमांडो की सुरक्षा में रहकर पिया होगा।
उन्होंने महागठबंधन को बंदरों का झुंड बताते हुए कहा कि जो लोग बैगन को आलू और आलू को मिर्च बताते हैं, वे लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए एक जुट हुए है। अगर कांग्रेस राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करती है तो सभी बंदर अलग हो जायेंगे। उन्होंने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देखकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी सबका साथ सबका विकास बोलने लगे है।
भाजपा नेता के इस बयान से गुस्साऐ नेता विपक्ष परेश धनाणी ने कहा है कि गांधी परिवार की लोकप्रियता से हताश भाजपा नेता भारतीय संस्कारों को अपमानित कर रहे हैं। राहुल गांधी के परिवार के लोगों ने देश के लिए बलिदान दिया है जबकि आजकल कई नेता अपनी करतूतों के चलते सुरक्षा लेकर घूम रहे हैं। धनाणी ने कहा वाघाणी के बयानों से ईश्वर स्वरूपा मां व भारतीय संस्कारों का अपमान हुआ है।

More videos

See All