ऊना में अमित शाह की रैली में उमड़े कार्यकर्ता, कुर्सियां पड़ी कम

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों में जोश भरेंगे। खेल मैदान में होने वाले सम्मेलन में संसदीय क्षेत्र के तहत 17 विस क्षेत्रों के तीस हजार पन्ना प्रमुख भाग ले रहे हैं। 32 हजार कुर्सियां भर चुकी हैं व कार्यकर्ताओं का आना जारी है। अमित शाह कुछ ही देर में रैली में पहुंचेंगे।
भाजपा के राट्रीय महामंत्री रामलाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, सीएम जयराम ठाकुर, सांसद शांता कुमार, अनुराग ठाकुर, राम स्वरुप शर्मा, वीरेंद्र कश्यप व प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्य, सभी विधायक, सरकार में विभिन्न विभागों और बोर्डों के चैयरमेन-वाइस चेयरमैन के अलावा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करीब 11 बजे पुलिस लाइन स्थित मैदान में हेलीकॉप्टर से ऊना पहुंचेंगे। इसके बाद वह विश्राम गृह में कुछ देर के लिए रूकेंगे, जबकि करीब साढे़11 बजे खेल मैदान में होने वाले सम्मेलन में शिरकत करेंगे। लगभग दो घंटे उनका ऊना में रूकने का कार्यक्रम हैं और एक बजे के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे। वहीं, सम्मेलन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के मद्​देनजर दस रिजर्व बटालियन के जवानों समेत करीब 400 पुलिस जवान सम्मेलन स्थल व शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे। सम्मेलन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी जोश है और संसदीय क्षेत्र से पदाधिकारी व कार्यकर्ता ऊना में जुटने शुरू हो गए हैं।

More videos

See All